वायुसेना हर हालात के लिए तैयार- एयर मार्शल अनिल खोसला          J-K: पाकिस्तान ने राजौरी में किया सीजफायर का उल्लंघन           नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- पुलवामा हमले को लेकर अपने बयान पर कायम हूं          J-K: राजौरी में LoC के पास ब्लास्ट, सेना का अधिकारी शहीद           मैं भरोसा देता हूं कि हर आंसू का जवाब लिया जाएगा : पीएम मोदी          भारत नई रीति और नई नीति का देश है, ये अब दुनिया भी अनुभव करेगी: पीएम मोदी          कपिल शर्मा शो से हटाए गए नवजोत सिंह सिद्धू         
होम | मनोरंजन | HAPPY PROMISE DAY: वादे रखते है रिश्तों को खास

HAPPY PROMISE DAY: वादे रखते है रिश्तों को खास

 

VALENTINE WEEK में PROMISE DAY ऐसा दिन है, जिसमें पार्टनर एक दूसरे से कोई भी वादा  से लेते है. बड़ी संख्या में युवा अपनी भावी प्रेमिका या प्रेमी से वादा लेते है. यह वेलेंटाइन सप्ताह के पांचवे दिन मनाया जाता है, जिसे VALENTINE WEEK 7 से 14 फरवरी के बीच का एक महत्वपूर्ण दिन माना जाता है.

वैलेंटाइन वीक के इस दिन कोई फर्क नहीं पड़ता कि अतीत में क्या हुआ है, प्रोमिस डे प्यार में लोगों को इसे ठीक करने और एक दूसरे को हमेशा के लिए एक साथ रहने का वादा करने का मौका देता है. यह वेलेंटाइन डे से तीन दिन पहले 11 फरवरी को मनाया जाता है.

इसके अलावा, यह बिना कहे चला जाता है लेकिन अपने प्रेमी/प्रेमिका के लिए बड़े नकली वादे न करें, जिन्हें आप नहीं रख सकते, बजाय छोटे और व्यावहारिक वादे किए. सबसे महत्वपूर्ण वादा जो आप एक-दूसरे से कर सकते हैं, वह है दोस्त बनना, जीवन साथी से पहले और मोटे और पतले होकर एक-दूसरे से चिपके रहना.

यहां कुछ वादों की सूची दी गई है जिसे आप अपने प्रेमी को भेज सकते हैं:-

1. मैं आपसे हमेशा के लिए प्यार करने का वादा करता हूँ!

मैं तुमसे वादा करता हूँ कि तुम हमेशा मेरे हो !

2. मुझसे वादा करो कि तुम मुझे कभी अकेला नहीं छोड़ोगे।

3. मैं जीवन में कभी भी आपको कभी भी त्यागने का वादा नहीं करता ।

4. आप मेरे लिए सबसे अच्छे हो, मेरे जीवन में रहो, हम पृथ्वी पर एक   स्वर्ग बनाएंगे।

5. मैं वादा करता हूं कि मैं आपको कभी अकेला महसूस नहीं कराऊंगा।


​इस तरह से प्रेमी इस दिन एक दूसरे से वादा करके अपने प्यार का इजहार करते है. जो कि इस दिन को बेहद खास बना देता है. इस दिन से प्रेमियों की भावनाए भी जुडी होती है.



 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.