tata sky
पंजाब दौरे पर कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो, अमरिंदर सिंह से करेंगे मुलाकात          पंचकूला-मल्टीपल प्लॉट अलॉटमेंट मामले में खुलासा, मामले में 59 लोगों के खिलाफ किए गए केस दर्ज          पानीपत-आज से शुरू होगा जिला पासपोर्ट कार्यालय, सांसद अश्विनी चोपड़ा करेंगे कार्यालय का उद्घाटन          परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार भी रहेंगे मौजूद, पोस्ट ऑफिस में बनाया गया है पासपोर्ट कार्यालय          दिल्ली-यमुना में दूषित पानी का मामला, NGT में दिया जाएगा मामले का ब्यौरा          चंडीगढ़-दिल्ली में मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी का मामला, हरियाणा की आईएएस एसोसिएशन ने भी जताया विरोध           बहादुरगढ़-पुलिस ने एक घर से 2 युवतियों को छुड़वाया, ह्यूमन ट्रैफिकिंग से जुड़ा मामला होने की आशंका           घर में बंधक बनाकर रखी गई थीं दोनों युवतियां, पड़ोसियों ने चिल्लाने की आवाज सुनकर दी शिकायत          चंडीगढ़-मुख्यमंत्री करेंगे ACS के साथ बैठक, बैठक में मंथन शिविर में हुए फैसलों पर होगी चर्चा         
होम | मनोरंजन | 12 महीने के हुए छोटे नवाब, पापा के साथ हॉर्स राइडिंग करते दिखे तैमूर

12 महीने के हुए छोटे नवाब, पापा के साथ हॉर्स राइडिंग करते दिखे तैमूर

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में अपना नाम शामिल करने वाले तैमुर अली खान आज अपना पहला जन्मदिन मना रहे हैं। जी हां, अपनी शानदार तस्वीरों से हमेशा चर्चा में रहने वाले तैमुर 12 महीने के हो चुके हैं। आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमुर अपने जन्म के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। लोग तैमुर को हर अंदाज में देखना पसंद करते हैं, ऐसे में उनके बर्थडे लुक को देखने का इंतजार भी लोग बेसब्री से कर रहे हैं।

तैमूर का पहला बर्थडे रॉयल तरीके से पटौदी पैलेस में सेलिब्रेट करने के लिए करीना और सैफ अली खान परिवार समेत पहुंचे हैं। करीना कपूर ने बर्थडे बॉय तैमूर की इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की वो बहुत दिलचस्प है। कुर्ते में गॉगल्स पहने तैमूर का नवाबी अंदाज काति‍लाना है।

सोमवार को वह फिर बेटे तैमूर के साथ घोड़े पर नजर आए। मंगलवार को घोड़े की बजाय व खेतों के पास ट्रैक्टर से चक्कर लगाते नजर आए। सैफ को बाहर देखने के लिए शाम से ही लोग महल व खेतों के पास एकत्र हो जाते हैं।

मालूम हो की सैफ अली खान परिवार के साथ तैमूर का जन्म दिन मनाने पटौदी पहुंचे हैं। तैमूर का जन्मदिन 20 दिसंबर यानी आज मनाया जाएगा। इसके लिए महल को रंगीन रोशनी से सजाया गया है। कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बड़ी हस्तियों के पहुंचने की उम्मीद है। अभी तक करीना की बहन करिश्मा कपूर, उनकी मां बबीता पहुंच चुकी हैं।

तैमूर का 20 दिसंबर को पहला जन्मदिन है। 20 दिसंबर को वह एक साल का हो जाएगा। करीना कपूर के रिश्ते में दादा लगने वाले अभिनेता शशि कपूर के निधन की वजह से जन्मदिन सादे रूप में मनाने का निर्णय लिया है।

 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.