tata sky
होम | हरियाणा | गुरुग्राम में सामने आया चंडीगढ़ जैसा मामला, स्कूटी सवार युवती का लड़कों ने किया पीछा

गुरुग्राम में सामने आया चंडीगढ़ जैसा मामला, स्कूटी सवार युवती का लड़कों ने किया पीछा

नई दिल्ली: चंडीगढ़ की वर्णिका कुंडू जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। चंडीगढ़ का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि ऐसे दो और मामले सामने आए हैं। पहला मामला हरियाणा के गुरुग्राम का है जहां कुछ लड़कों ने एक लड़की का पीछा करने की कोशिश की, जिसकी शिकायत पीड़िता ने की है। यहां सोमवार देर रात कार सवार दो युवकों ने एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम करने वाली लड़की का पीछा किया। स्कूटी सवार लड़की के मुताबिक मनचलों ने रास्ते में पहले उसे रोकने की कोशिश की जब वो नहीं रुकी तो फिर अपनी गाड़ी से पीछा करने लगा।

गुरुग्राम के राजीव नगर में रहने वाली पीड़िता ने सैक्टर 14 थाने में शिकायत की है कि वो गुरुग्राम की एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम करती है और सोमवर देर रात 12 बजे के बाद वो दफ्तर से अपनी स्कूटी पर घर लौट रही थी तभी कुछ लड़कों ने पहले उसे रोकने की कोशिश की और फिर अपनी गाड़ी से उसका पीछा क़िया। पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि जो उसे गाड़ी का नंबर याद है वो या तो HR51C5601 या HR55C5701 है।

इस दौरान रास्ते में उसे कहीं भी पुलिस नज़र नहीं आई। किसी तरह वो बदमाशों को चकमा देकर घर पहुंची। पीड़िता के मुताबिक आरोपियों के गाड़ी का नंबर भी उसे याद है जिसकी जानकारी उसने पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके।

दूसरा मामला मुंबई का है जहां फैशन डिजाइनर अदिति नागपॉल के साथ भी लगभग वैसी ही वारदात हुई जैसी वर्णिका कुंडु के साथ चंडीगढ़ में हुई थी। एक शख्स ने आधी रात के बाद अदिति का मुंबई की सड़कों पर पीछा किया। इतना ही नहीं वह पीछा करते-करते अदिति के घर तक पहुंच गया। कार में उनके साथ उनकी बहन के साथ उनके बच्चे भी थे। अदिति की कार का पीछा करते-करते वह उसके पीछे-पीछे अपार्टमेंट के अंदर आ गया। आरोप है कि इस कार में नीतीश बैठा था।

कार पार्क करने के बाद अदिति अपने बच्चों के साथ लिफ्ट से अपने फ्लैट में पहुंच गईं। अपार्टमेंट तक पीछा करता पहुंचा नीतीश भी ऊपर अदिति के फ्लैट तक पहुंच गया। वर्णिका कुंडु की तरह ही अदिति ने भी हिम्मत दिखाई और आरोपी की तस्वीर फेसबुक पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अब इस वारदात का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसमें आरोपी अदिति का पीछा करते हुए उसके घर तक पहुंचता दिख रहा है।


जनता लाइव टीवी

Right Ads

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.