होम | मनोरंजन | फिल्म संजू टॉप 10 हाईएस्ट ग्रॉसर्स में हुई शामिल, सलमान और शाहरुख़ की फिल्मों को भी छोड़ा पीछे

फिल्म संजू टॉप 10 हाईएस्ट ग्रॉसर्स में हुई शामिल, सलमान और शाहरुख़ की फिल्मों को भी छोड़ा पीछे

 

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में संजय दत्त की ज़िन्दगी पर बनी फिल्म संजू अब टॉप 10 हाईएस्ट ग्रॉसर्स में शामिल हो गई है। साऊथ की बाहुबली 2 के 510 करोड़ 99 लाख रूपये को छोड़ दिया जाय तो इस लिस्ट में दंगल 387 करोड़ 38 लाख रूपये के साथ पहले नंबर पर है। पीके 340 करोड़ 80 लाख के साथ दूसरे और टाइगर ज़िंदा है 339 करोड़ 25 लाख के साथ तीसरे स्थान पर है। संजू इस लिस्ट में अभी नौवें स्थान पर है।

 

संजू को रिलीज़ हुए अभी सिर्फ नौ दिन हुए हैं और अपनी रिलीज़ के नौवें दिन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर संजू ने करीब 21 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को दूसरे शुक्रवार को 13 करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन मिला था। संजू को अब तक करीब 237 करोड़ रूपये की कमाई हो चुकी है। इस कलेक्शन के साथ रणबीर कपूर ने संजू के दम पर सलमान खान की किक के 232 करोड़ रूपये और शाहरुख़ खान की चेन्नई एक्सप्रेस के 227 करोड़ रूपये के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। माना जा रहा है कि इस रविवार को 20 से 25 करोड़ रूपये की और कमाई हो जाएगी।

 

बुरी आदतों से भरी संजय दत्त की ज़िंदगी के पन्नों पर भले ही बदनामी के बहुत से दाग लगे हों लेकिन उन पर बनी फिल्म ने बिना किसी लाग-लपेट के बेहतरीन कलेक्शन कर ये साबित कर दिया है कि डायरेक्शन, ट्रीटमेंट और एक्टिंग भी किसी फिल्म के हीरो से कम नहीं होता है।

 

करीब 40 करोड़ रूपये में बनी और देश भर में 4000 स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई संजू में रणबीर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दीया मिर्ज़ा और करिश्मा तन्ना ने काम किया है।

 

रणबीर आने वाले हफ्ते में 300 करोड़ क्लब में शामिल होंगे। इस क्लब में अब तक सलमान खान तीन बार,(टाइगर ज़िंदा है, बजरंगी भाईजान और सुल्तान), आमिर खान दो बार (दंगल और पीके) और संजय लीला भंसाली (पद्मावत ) एक बार शामिल हो चुके हैं।

 

रणबीर कपूर के लिए संजू सोने पर सुहागा जैसी रही l पहले तो फिल्म ने रणबीर कपूर के कमजोर हो रहे करियर को उठाने में मदद की और फिर उन्हें पहली बार 200 करोड़ के क्लब में भी पहुंचा दियाl


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.