होम | मनोरंजन | कैंसर से जंग लड़ रही सोनाली बेंद्रे ने कहा, हर दिन मेरे लिए चुनौती नहीं, बल्कि अवसर की तरह है

कैंसर से जंग लड़ रही सोनाली बेंद्रे ने कहा, हर दिन मेरे लिए चुनौती नहीं, बल्कि अवसर की तरह है

 

अभिनेत्री-लेखिका सोनाली बेंद्रे बहल न्यूयॉर्क में उच्चस्तर के कैंसर का इलाज करा रही हैं. सोनाली बेंद्रे का कहना है कि हर दिन अपने साथ चुनौतियां और जीत दोनों साथ लेकर आता है और सोनाली सिर्फ सकारात्मक पक्ष पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं.

 

मंगलवार को सोनाली ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह छोटे बालों में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने दोस्तों, प्रशंसकों और परिवार के सदस्यों का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने कैंसर से निपटने में अपने अनुभवों की कहानियां साझा की और उन्हें अपना प्यार और समर्थन दिया.

 

सोनाली ने कहा कि, "मैं अपने पसंदीदा लेखक इसाबेल एलेंडे के बारे में बताऊं. हमें नहीं पता कि हम अंदर से कितने मजबूत हैं, जब तक हमें अपनी पूरी ताकत दिखाने के लिए मजबूर न कर दिया जाए. त्रासदी, युद्ध के समय और आवश्यकता के अनुसार लोग अद्भुत चीजें करते हैं. अस्तित्व और नवीकरण की मानव क्षमता अद्भुत है."

 

इस बदलाव से निपटने के बारे में सोनाली बेंद्रे का कहना है कि हर दिन अपने साथ चुनौतियां और जीत दोनों साथ लेकर आता है और अब से मैं हर दिन को एक अवसर के रूप में देख रही हूं.

 

सोनाली बेंद्रे इस मुश्किल समय में अपने चाहने वालों से मिले प्यार की ताकत को भी खुद को मोटिवेट करने के लिए इस्तेमाल कर रही हैं. उन्होंने कहा चाहे यह आपकी हों, या आपके प्रियजनों की, आपकी कहानियों ने मुझे शक्ति और साहस की अतिरिक्त खुराक दी है, और बड़ी बात इस बारे में ज्ञान कि मैं अकेली नहीं हूं.

 

सोनाली ने कहा, "मैं सिर्फ जिस एक चीज पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास कर रही हूं, वह है सकारात्मक नजरिया. इससे सामना करने का यह मेरा तरीका है. अपने सफर को साझा करना इस प्रक्रिया का हिस्सा है. मैं सिर्फ आशा कर सकती हूं कि यह आपको याद दिलाए कि आपने सबकुछ नहीं खोया है और कोई न कोई कहीं न कहीं समझेगा कि आप किस समय से गुजर रहे हैं."


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Bottom ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.