tata sky
होम | हरियाणा | फरीदाबाद: बदमाशों ने की पत्रकार के मकान में आग लगाने की कोशिश, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

फरीदाबाद: बदमाशों ने की पत्रकार के मकान में आग लगाने की कोशिश, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

 

फरीदाबाद: फरीदाबाद में चोर तो चोर बदमाशों का भी आतंक बढ़ता जा रहा है और अब बदमाशों के आतंक से पत्रकार भी अछूते नहीं रहे है। बल्लभगढ़ में रहने वाले एक पत्रकार के मकान पर पेट्रोल छिड़क कर मकान को आग के हवाले करने का प्रयास किया गया है, लेकिन हैरत की बात है कि पुलिस ने मामला तक दर्ज नहीं किया।

बता दें कि घटना बल्लभगढ़ के आदर्श नगर की है, जहां बदमाश बेखौफ घूमते है और किसी को भी अपना निशाना बना सकते है, यहां तक की पत्रकार भी बेखौफ बदमाशों के निशाने पर है। रात के अंधेरे में टोर्च लेकर घुमते हुए 3 बदमाशों ने पत्रकार के मकान पर पेट्रोल छिड़ककर उसके मकान को आग लगाने का प्रयास किया। ऐसा उन्होनें एक बार नहीं, बल्कि कई करने की कोशिश की। बता दें कि ये पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

गौरतलब है कि घटना 7 जनवरी की रात की है। पत्रकार का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने इन बदमाशों में से एक को अपने घर में हथियार लेकर घूमता हुआ पकड़वाया था और उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवाया था। इसी के चलते बदमाशों ने दादागिरी शुरु कर दी और पत्रकार को डराने और उसके घर पर हमला करने की कोशिश भी की।

ऐसे में शहर में बढ़ती चोरियों से ही लोग खौफ में थे, लेकिन इस तरह की घटनाओं ने भी स्थानीय लोगों की नींद उड़ा दी है। वहीं मामले में पुलिस की कार्य़प्रणाली भी सवालों के घेरे में है। एक तरफ शहर में बेखौफ घूमते बदमाश तो वहीं इन बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करना तो दूर, पुलिस ने मामला तक दर्ज नहीं किया है, जो सूबे में सुरक्षा व्यवस्था और पुलिस प्रशासन पर बड़ा सवाल खड़ा करता है। 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.