J-K: पाकिस्तान ने राजौरी में किया सीजफायर का उल्लंघन           नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- पुलवामा हमले को लेकर अपने बयान पर कायम हूं          J-K: राजौरी में LoC के पास ब्लास्ट, सेना का अधिकारी शहीद           मैं भरोसा देता हूं कि हर आंसू का जवाब लिया जाएगा : पीएम मोदी          भारत नई रीति और नई नीति का देश है, ये अब दुनिया भी अनुभव करेगी: पीएम मोदी          कपिल शर्मा शो से हटाए गए नवजोत सिंह सिद्धू         
होम | मनोरंजन | Me Too: महिला ने T-Series के मालिक भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की झूठी शिकायत की, फिर मांगी माफी

Me Too: महिला ने T-Series के मालिक भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की झूठी शिकायत की, फिर मांगी माफी

 

बॉलीवुड डेस्क. MeToo कैम्पेन में टी-सीरीज के भूषण कुमार का नाम भी सामने आया था. भूषण पर उनकी ही फीमेल असिस्टेंट ने हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे. इस महिला ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में भूषण के खिलाफ 16 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन उसी दिन केस वापस भी ले लिया. महिला ने बताया कि उसने कृष्ण कुमार और भूषण कुमार से पैसे ऐंठने के लिए झूठे केस में फंसाया था.

 

वहीं कृष्ण कुमार ने जी मीडिया को जानकारी दी कि 14 जनवरी 2019 को उन्होंने अंबोली पुलिस स्टेशन में उक्त महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. क्योंकि काफी समय से महिला कृष्ण कुमार को धमकी दे रही थी कि वह उसे पैसे दे नहीं तो वह सेक्सुअल हैरेस्मेंट का आरोप लगाऐगी. कई कॉल के बाद और शुरू में अनदेखा करने के बाद, कृष्ण कुमार ने आगे बढ़कर महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

कृष्ण कुमार ने बताया कि महिला ने उन्हें धमकी दी कि अगर पैसा नहीं मिला तो वह उसके खिलाफ यौन शोषण की झूठी शिकायत दर्ज कराएगी और उनके भतीजे भूषण कुमार को भी इसमें घसीट लेगी और उसने 16 जनवरी की दोपहर को ऐसा किया. हालांकि ओशिवारा पुलिस स्टेशन द्वारा सूचित किया गया, महिला ने उन दोनों के खिलाफ झूठी शिकायत वापस ले ली है.

बयान में वह इस तथ्य को स्वीकार करती है कि आरोप झूठे हैं और उनसे पैसे निकालने के लिए यह शिकायत की थी. महिला ने कृष्ण कुमार से अपनी शिकायत वापस लेने का अनुरोध किया है. बता दें कि पिछले दिनों #MeToo आंदोलन के तहत भी भूषण कुमार पर आरोप लगाया गया था. लेकिन भूषण कुमार ने आरोप को गलत बताया था.


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.