होम | मनोरंजन | संजय दत्त की वैरायटी वाली लाइफ के साथ दमदार डायलॉग, कुछ ऐसा है ‘SANJU’ का TRAILER

संजय दत्त की वैरायटी वाली लाइफ के साथ दमदार डायलॉग, कुछ ऐसा है ‘SANJU’ का TRAILER

 

नई दिल्ली: लंबे इंतजार के बाद अब फिल्म संजू का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। ट्रेलर में संजय दत्त के किरदार के साथ रणबीर कपूर ने पूरा न्याय किया है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का टीजर और ट्रेलर, दोनों ही काफी दमदार है। ट्रेलर में संजय दत्त की जिंदगी के हर पहलू को दिखाया गया है, चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ हो या जेल में बिताए हुए वो दिन। 

ट्रेलर में रणबीर के संग वह सभी लोग नजर आ रहे हैं, जिन्होनें संजय दत्त के जीवन में एक अहम भूमिका निभाई है। करीब 3 मिनट लंबे इस ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है, जिसमें संजू बने रणबीर कहते हुए नजर आते हैं कि वो बेहद खुश हैं क्योंकि आज उनकी ऑटोबायोग्राफी मतलब कि उनकी आत्मकथा लोगों के सामने आ रही है, इतनी वैरायटी वाली लाइफ कहां मिलेगी। उसके बाद बेहद दमदार डायलॉग के साथ ट्रेलर आगे बढ़ता है, जिसमें रणबीर कहते हैं कि ‘मैं बेवड़ा हूं, ड्रग एड‍िक्ट हूं लेकिन मैं आतंकी नहीं हूं।‘ 

 

बता दें कि फिल्म में कई बड़े नाम भी देखने को मिलेंगे। परेश रावल सुनील दत्त के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा, सोनम कपूर भी अहम भूमिका में हैं। कुल मिलाकर फिल्म का ट्रेलर शानदार है। रणबीर की एक्टिंग और फिल्म की स्क्रिप्ट दोनों ही जबरदस्त लग रही हैं। ऐसे में लोगों को इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से है। गौरतलब है कि फिल्म को संजय दत्त के जन्मदिन से ठीक एक महीने पहले 29 जून रिलीज किया जाएगा।

By: Vaishali Rai  

 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.