tata sky
पंजाब दौरे पर कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो, अमरिंदर सिंह से करेंगे मुलाकात          पंचकूला-मल्टीपल प्लॉट अलॉटमेंट मामले में खुलासा, मामले में 59 लोगों के खिलाफ किए गए केस दर्ज          पानीपत-आज से शुरू होगा जिला पासपोर्ट कार्यालय, सांसद अश्विनी चोपड़ा करेंगे कार्यालय का उद्घाटन          परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार भी रहेंगे मौजूद, पोस्ट ऑफिस में बनाया गया है पासपोर्ट कार्यालय          दिल्ली-यमुना में दूषित पानी का मामला, NGT में दिया जाएगा मामले का ब्यौरा          चंडीगढ़-दिल्ली में मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी का मामला, हरियाणा की आईएएस एसोसिएशन ने भी जताया विरोध           बहादुरगढ़-पुलिस ने एक घर से 2 युवतियों को छुड़वाया, ह्यूमन ट्रैफिकिंग से जुड़ा मामला होने की आशंका           घर में बंधक बनाकर रखी गई थीं दोनों युवतियां, पड़ोसियों ने चिल्लाने की आवाज सुनकर दी शिकायत          चंडीगढ़-मुख्यमंत्री करेंगे ACS के साथ बैठक, बैठक में मंथन शिविर में हुए फैसलों पर होगी चर्चा         
होम | मनोरंजन | BIGG BOSS 11: विनर बनी शिल्पा शिंदे को सलमान ने दिया ये खास ऑफर

BIGG BOSS 11: विनर बनी शिल्पा शिंदे को सलमान ने दिया ये खास ऑफर

 

नई दिल्ली: टीवी के सबसे चर्चित शो बिग-बॉस सीजन 11 की ट्रॉफी शिल्पा शिंदे के नाम हो चुकी हैं। छोटे पर्दे की अंगूरी भाभी ने शो में अपने अलग अंदाज से लोगों का दिल जीता और फाइनल में हिना खान को हराकर विजेता बन गई। शिल्पा को ट्रॉफी के साथ प्राइजमनी के रूप में 44 लाख रुपए की राशि भी दी गई।

बिग बॉस के 105 दिन के सफर में शिल्पा काफी मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरीं। इस शो में कई उतार-चढ़ाव आए लेकिन शिल्पा ने अपना गेम बखूबी खेला। साथ ही उनके फैंस भी लगातार उनका स्पोर्ट करते रहे। 

 

 

सब टीवी पर आने वाले कार्यक्रम 'चिड़ियाघर' ने शिल्पा की कॉमिक टाइमिंग को रेखांकित किया। लेकिन उन्हें सबसे ज़्यादा शोहरत दिलाई 'भाबी जी घर पर हैं' जैसे शो ने।

इस कॉमेडी सीरियल में वो 'अंगूरी भाभी' बनीं और इस शानदार किरदार ने उन्हें घर-घर पहुंचाया लेकिन कुछ समय बाद किसी वजह से उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा।

ऐसे में करियर में काफी मुश्किल दौर देखने के बाद मानो अब उनके सभी रास्ते खुल गए हैं। टीवी पर बैन की वजह से दो साल तक वह घर पर बैठी रहीं। लेकिन अब भाबीजी की जिंदगी से संकट के बादल छट चुके हैं। इससे बड़ी बात क्या हो सकती है कि शिल्पा को मुसीबत से बाहर निकालने के लिए खुद सलमान खान ने हाथ आगे बढ़ाया है। 

 

बता दें कि सलमान ने शिल्पा शिंदे के खिलाफ चल रहे कानूनी मामलों में उनकी मदद करने का ऑफर किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए शिल्पा ने कहा, मेरे ज्यादातर कानूनी मामले निपट चुके हैं। बिग बॉस शो के बाद सलमान ने मुझसे पूछा कि क्या मेरा कोई केस बचा हुआ है? अगर कोई केस पेंडिंग है तो वो मेरी मदद कर सकते हैं।

साथ ही शिल्पा ने कहा कि जब मैं पुराने विवाद की वजह से काफी परेशान थी तब मुझे कई लोगों ने कहा था कि मैं सलमान खान से जाकर बात करूं। वो मेरी मदद जरूर करेंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा ने दबंग खान की तारीफ करते हुए कहा कि बिग बॉस में सलमान अकेले ऐसे इंसान थे जिन्होंने मेरा साथ दिया. जबकि हितेन तेजवानी, विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा ने मुझसे किनारा कर लिया था.


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.