श्रीलंका धमाका : पुलिस ने अब तक 24 संदिग्धों को गिरफ्तार किया          श्रीलंका धमाका : पुलिस ने अब तक 24 संदिग्धों को गिरफ्तार किया           श्रीलंका धमाकों में मरने वालों की संख्या बढ़कर 290 हुई          AAP उम्मीदवार आज भरेंगे पर्चा, कांग्रेस के खिलाफ पोल-खोल अभियान की तैयारी          तमिलनाडु: त्रिची जिले में करूपू स्वामी मंदिर के बाहर भगदड़, 7 मरे, 10 घायल          
होम | मनोरंजन | ‘राजी’ बना रही कमाई के नए रिकार्ड्स, क्या आलिया बन गई सबसे बड़ी फीमेल सुपरस्टार?

‘राजी’ बना रही कमाई के नए रिकार्ड्स, क्या आलिया बन गई सबसे बड़ी फीमेल सुपरस्टार?

 

नई दिल्ली:एक दौर था नूतन और नर्गिस दत्त जैसी क्लासिक अभिनेत्रीयों का। उस दौर के कई सालों बाद बॉलीवुड में नायिका प्रधान फिल्में बनने का सिलसिला फिर से तेज हो गया है। अब हिन्दी की कमर्शल फिल्मों में नायिका प्रधान कंटेंट लोगों को काफी पसंद आने लगा है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण है आलिया भट्ट की फिल्म राजी। हालांकि, बॉलीवुड में ऐसी फिल्मों की शुरूआत साफ तौर पर विद्या बालन की ‘परिणीता’ और ‘कहानी’ से माना जा सकता है। करीब पिछले एक दशक से हिन्दी फिल्मों में महिलाओं का चरित्र बेहद मजबूत होने लगा है।

कहा जा रहा है कि बतौर फीमेल सुपरस्टार कई मामलों में आलिया समकालीन अभिनेत्रियों से आगे निकलती दिखाई दे रही हैं। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म राजी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म ने महज 6 दिनों में 51 करोड़ रूपए से ज्यादा की कमाई की है। इस फिल्म की सक्सेस का क्रेडिट आलिया भट्ट को दिया जा रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म में एकमात्र बड़ा चहरा आलिया भट्ट का ही है। साथ ही आलिया फिल्म की मुख्य किरदार भी हैं।

हालांकी साल 2018 बॉलीवुड में फीमेल स्टार्स के लिहाज से शानदार माना जा रहा है। इस साल अभी तक फीमेल लीड की चार फिल्में देखने को मिली हैं। राजी से पहले दीपिका पादुकोण की ‘पद्मावत’, अनुष्का शर्मा की ‘परी’, विद्या बालन की ‘तुम्हारी सुलु’ और रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’। लागत के मुकाबले इन फिल्मों का बॉलीवुड कलेक्शन काफी अच्छा रहा है। इन फिल्मों में आलिया भट्ट की राजी दीपिका की फिल्म पद्मावत के बाद फीमेल लीड की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन चुकी है। राजी ने पहले हफ्ते में 51.24 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है। इस हफ्ते कोई भी बड़ी फिल्म नहीं है। इससे यह उम्मीद लगाई जा रही है की ‘डेड पूल’ के साथ आलिया की राजी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.