नेशनल हेराल्ड केस: दिल्ली हाईकोर्ट में एजेएल की याचिका पर आज सुनवाई           मुंबई: मराठा आरक्षण मामले में आज पिछड़ा वर्ग आयोग सौंपेगा जांच रिपोर्ट           पेट्रोल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 15 पैसे की कमी के बाद 77.28 रु./लीटर हुआ           डीजल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 10 पैसों की कमी के बाद 72.09 रु./लीटर हुआ           पीएम मोदी सिंगापुर में आसियान-इंडिया इनफॉर्मल ब्रेकफास्ट समिट में शामिल हुए           दिल्ली: बवाना इंडस्ट्रियल इलाके के प्लास्टिक के गोदाम में लगी आग काबू में           दिल्लीः वसंत कुंज में डबल मर्डर, महिला फैशन डिजाइनर और नौकर की हत्या           दिल्लीः डबल मर्डर केस में पूछताछ के लिए 3 नौकर हिरासत में लिए गए           गाजा तूफान की आहट से सहमा दक्षिण भारत, तटीय इलाकों में हाईअलर्ट           उत्तर भारत के तीन राज्यों में भारी बर्फबारी से रफ्तार पर ब्रेक           जम्मू कश्मीर में जमकर बर्फबारी, सर्दी के शुरुआती दिनों में सफेद हुई घाटी         
होम | हरियाणा | CBSE टॉपर रही छात्रा के साथ दर्जन युवाओं ने किया दुष्कर्म, दरिंदगी का ये मामला सुनकर रह जाएंगे दंग

CBSE टॉपर रही छात्रा के साथ दर्जन युवाओं ने किया दुष्कर्म, दरिंदगी का ये मामला सुनकर रह जाएंगे दंग

 

हरियाणा में महिलाओं के प्रति अपराध दिन प्रति दिन बढ़ते ही जी रहे हैं. रेवाड़ी से एक बार फिर चौंका देने वाला दरिंदगी का मामला सामने आया है. जहां 19 वर्षीय युवती से गैंगरेप किया गया. पीड़िता के साथ करीब एक दर्जन युवकों ने गैंगरेप किया और नशे की हालत में उसे छोड़कर फरार हो गए.

 

पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि युवकों ने पहले युवती को नशीला पदार्थ पिलाया. इसके बाद बेहोश होने पर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनकी शिकायत नहीं लिखी जिसकी वजह से उन्हें थानों के चक्कर काटने पड़े.

 

इसके साथ ही आपको बता दें पीड़िता साल 2015 में सीबीएसई में हरियाणा रीजन में टॉपर रही है जिसके लिए राष्ट्रपति ने उसे दिल्ली में 26 जनवरी 2016 को सम्मानित भी किया था. पीड़िता सेकंड ईयर की छात्रा है जो सुबह घर से कोचिंग के लिए निकली थी.

 

मामले में डीजीपी ने कहा कि पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है और पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर ली है. डीजीपी को मुताबिक सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

 

 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.