Top ADVT
होम | मनोरंजन | धड़क का ट्रेलर सुपर हिट, अभिनेताओं ने की तारीफ

धड़क का ट्रेलर सुपर हिट, अभिनेताओं ने की तारीफ

 

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क का ट्रेलर इंटरनेट पर छाया हुआ है। जाह्नवी और ईशान की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने सैराट की आर्ची और पर्शिया की यादों को ताजा कर दिया। बता दें धड़क के ट्रेलर में जाह्नवी के लुक्स की तुलना उनकी मां श्रीदेवी से भी हो रही है। इतना ही नहीं फैन्स तो धड़क का ट्रेलर देख ये भी कह रहे हैं की श्रीदेवी इस बैक। ना सिर्फ फैन्स बल्कि बॉलीवुड एक्टर्स को भी धड़क का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है और शानदार बता रहे हैं।

 

बता दें पि‍छले दिनों सोनम कपूर की एक तस्वीर पर कुछ फैन्स ने जाह्नवी संग सोनम के अच्छे रिश्ते नहीं होने को लेकर सवाल उठाए थे और अब इन्हीं ट्रोलर्स को शायद जाह्नवी की फिल्म धड़क के ट्रेलर पर सोनम के आए रिएक्शन से जवाब मिल गया है। सोनम कपूर ने जाह्नवी की इस डेब्यू फिल्म धड़क के ट्रेलर को शानदार बताया है।

 

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी ट्वीट कर धड़क के ट्रेलर की तारीफ की है और कहा है की धड़क को देखने के लिए वे बेहद एक्सायटेड हैं।

 

वहां एक्टर वरुण धवन ने भी धड़क के ट्रेलर को शेयर करते हुए बताया है कि ये फिल्म शानदार होगी। वरुण ने इस फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान के बारे में भी लिखा है और कहा है कि सबको आपके काम पर गर्व है, ये आपकी बेस्ट फिल्‍म है। करण जौहर दिल से फिल्म बनाते हैं और ये उन्होंने धड़क से साबित कर दिया है।

 

फिल्म धड़क का ट्रेलर देखकर कईं अन्य अभिनेताओं ने भी तारीफ की है। एक्टर अनिल कपूर ने फिल्म के ट्रेलर के बारे में ट्वीट कर लिखा है की बॉलीवुड के नए सितारे आ चुके हैं। जरा जाह्नवी और इशान को फिल्म के ट्रेलर में देखि‍ए, आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि ये कोई नए एक्टर्स हैं। मैं इस कहानी को देखने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।'

 

अनिल कपूर के अलावा जाह्नवी के भाई अर्जुन कपूर ने भी इस डेब्यू फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले ही एक भावुक पोस्ट लिखा था। अर्जुन ने लिखा कि ''जाह्नवी अब आप हमेशा के लिए ऑडियंस का हिस्सा बन जाएंगी क्योंकि आपकी फिल्म का ट्रेलर आ चुका है। सबसे पहले मैं माफी मांगना चाहता हूं कि मैं आपके साथ मुंबई में नहीं हूं, लेकिन मैं आपके साथ जरूर हूं, फिक्र मत करिए।''


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Bottom ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.