नेशनल हेराल्ड केस: दिल्ली हाईकोर्ट में एजेएल की याचिका पर आज सुनवाई           मुंबई: मराठा आरक्षण मामले में आज पिछड़ा वर्ग आयोग सौंपेगा जांच रिपोर्ट           पेट्रोल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 15 पैसे की कमी के बाद 77.28 रु./लीटर हुआ           डीजल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 10 पैसों की कमी के बाद 72.09 रु./लीटर हुआ           पीएम मोदी सिंगापुर में आसियान-इंडिया इनफॉर्मल ब्रेकफास्ट समिट में शामिल हुए           दिल्ली: बवाना इंडस्ट्रियल इलाके के प्लास्टिक के गोदाम में लगी आग काबू में           दिल्लीः वसंत कुंज में डबल मर्डर, महिला फैशन डिजाइनर और नौकर की हत्या           दिल्लीः डबल मर्डर केस में पूछताछ के लिए 3 नौकर हिरासत में लिए गए           गाजा तूफान की आहट से सहमा दक्षिण भारत, तटीय इलाकों में हाईअलर्ट           उत्तर भारत के तीन राज्यों में भारी बर्फबारी से रफ्तार पर ब्रेक           जम्मू कश्मीर में जमकर बर्फबारी, सर्दी के शुरुआती दिनों में सफेद हुई घाटी         
होम | मनोरंजन | पद्मावत: रिलीज पर भावुक हुई दीपिका पादुकोण, कहा बॉक्स ऑफिस पर होगी रिकॉर्ड तोड़

पद्मावत: रिलीज पर भावुक हुई दीपिका पादुकोण, कहा बॉक्स ऑफिस पर होगी रिकॉर्ड तोड़

 

मुंबई: बॉलीवुड की अब तक की सबसे विवादित फिल्म 'पद्मावत' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ऐसे में इस पर चल रहे विवाद अब भी थमने का नाम नहीं ले रहें हैं। बता दें कि करणी सेना और अन्य राजनीतिक दलों द्वारा विरोध प्रदर्शन के बाद फिल्म पर रोक लगा दी गई थी। सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बावजूद राजस्थान, गोवा, मध्य प्रदेश और हरियाणा जैसे राज्यों में फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है।

ऐसे में रिलीज के एक दिन पहले 'पद्मावत' की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मुंबई में आयोजित इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स 2018 के रेड कारपेट पर बनारसी साड़ी लुक में नजर आई। जिसमें दीपिका बेहद शआनदार लग रही थी। जहां मीडिया से बातचीत करते हुए दीपिका काफी इमोशनल भी हो गईं। रानी पद्मावती का किरदार निभाने वाली दीपिका ने यह भी कहा कि उन्हें इस फिल्म को लेकर मचे राजनीतिक बवाल के बावजूद पूरी उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करेगी।

 

साथ ही फिल्म के बॉक्स ऑफिस के बारे में बात करते हुए दीपिका ने बताया कि मैं वो इंसान नहीं हूं जो बॉक्स ऑफिस के बारे में बात करता है या उसे बॉक्स ऑफिस से कोई फर्क पड़ता है लेकिन इस बार मुझे कहना पड़ेगा, हमारी फिल्म का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ होने वाला है। आगे उनेहोनें कहा कि 'पद्मावत' ने काफी कुछ झेला है। आखिरकार ये रिलीज हो रही है। ये उन सभी के लिए काफी बड़ा और जश्न का दिन है। साथ ही वो काफी उत्साहित हैं। इसके अलावा उन्होंने सपोर्ट करने के लिए पूरी टीम की तरफ से सबका धन्यवाद किया।

वहीं, राजा रतन सिंह यानी शाहिद कपूर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो नर्वस हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को उनके किरदार के बारे में काफी कम पता है, हालांकि उनके लिए ये फिल्म बेहद खास है।

 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.