Top ADVT
होम | हरियाणा | सपना चौधरी के गाने पर क्रिस गेल का डांस, वीडियो वायरल

सपना चौधरी के गाने पर क्रिस गेल का डांस, वीडियो वायरल

 

नई दिल्ली: आईपीएल में अपने पहले मैच से ही धूम मचाने वाल क्रिस गेल अपने डांस की कई विडियोस की वजह से सोशल मिडिया में पहले से ही काफी मशहूर है हाल ही में क्रिस गेल का एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गेल सपना चौधरी के गानों पर इस कदर ठुमके लगाए हैं कि जो भी इस विडियो को देखगा वह अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा।  

इस वीडियो में क्रिस गेल को सपना चौधरी के हिट गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर सपना के अंदाज में ही डांस करते देखा जा सकता है। सपना ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में क्रिस गेल के डांस की तारीफ में लिखा है, "देखें मुझे इंटरनेट पर क्या मिला, क्रिस गेल आप बेहतरीन डांसर हैं।"

 

सपना चौधरी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें गेल सफेद कपड़े पहने नजर आ रहे हैं और उनकी तरह ही डांस स्टेप्स करते हुए दिख रहे हैं। क्रिस गेल काफी हद तक सपना के देसी डांस स्टेप्स को कॉपी करने में कामयाब रहे। कुछ घंटे के भीतर ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसे कई हजार दर्शक देख चुके हैं। वो भी गेल के इस डांस को देखकर हैरत में पड़ गए हैं।

 

गेल फिलहाल आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं। इस सीजन में अब तक खेले तीन मैच में गेल ने शानदार बल्लेबाजी की है। गेल इस आईपीएल सीजन में पहला शतक भी जमा चुके हैं। वहीं केकेआर के खिलाफ भी उन्होंने अर्धशतक जमाया था।

गेल के लिए इस बार का आईपीएल कई मायनों में खास रहा है। जनवरी में हुई नीलामी में किसी भी टीम ने उन्हें खरीदने को लेकर रुचि नहीं दिखाई थी। नीलामी के पहले दिन गेल को किसी टीम ने नहीं खरीदा। आखिरी दिन वीरेंद्र सहवाग के जोर देने पर किंग्स इलेवन फ्रेंचाइजी ने उन्हें दो करोड़ी की बेस प्राइज पर खरीदा। इसके बाद जो हुआ, वो सबके सामने है। उन्होंने इस आईपीएल सीजन में तीन मैच खेले हैं और तीनों में ही उन्होंने 50+ स्कोर किया है। इससे उनकी काबिलियत का पता चलता है।

 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Bottom ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.