यूपी के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने राहुल गांधी के बयान पर EC को भेजी रिपोर्ट          यूपी: सीएम योगी संभल में आज करेंगे चुनावी रैली को संबोधित          सीएम योगी आज लखनऊ के हनुमान मंदिर में करेंगे पूजा          72 घंटे का बैन खत्म होने के बाद आज फिर चुनाव प्रचार में उतरेंगे सीएम योगी          
होम | बिजनेस | इंडिगो में सस्ता हुआ उड़ान टिकट, 899 रुपये से फ्लैश बिक्री शुरू, पढ़े कैसे?

इंडिगो में सस्ता हुआ उड़ान टिकट, 899 रुपये से फ्लैश बिक्री शुरू, पढ़े कैसे?

 

इंडिगो एयरलाइन अपने सभी घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों के लिए अपनी फ्लैश बिक्री के साथ आ रहा है. सोमवार से इंडिगो की बिक्री का लाभ उठाने के लिए यात्री 11 फरवरी, 2019 से 13 फरवरी, 2019 के बीच टिकट बुक कर सकते हैं. ऑफ़र के तहत,  सभी घरेलू यात्रियों के लिए यात्रा किराया महज 899 रुपये से शुरू होगा और सभी अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए किराया 3,399 रुपये से शुरू होगा.

बता दें टिकट बुक करने के लिए  ग्राहकों को एयरलाइन की वेबसाइट पर अपने यात्रा स्थलों का चयन करना होगा. दिल्ली से अहमदाबाद के लिए 1,999 रुपये,  दिल्ली से अमृतसर के लिए 1,599 रुपये, दिल्ली से बागडोगरा के लिए 2,699 रुपये, दिल्ली से बेंगलुरु के लिए 2,699 रुपये और दिल्ली से चंडीगढ़ में 1,199 रुपये हैं. बिक्री के तहत सबसे कम किराए केवल प्रस्ताव अवधि के दौरान केवल सीमित सीटों पर उपलब्ध हैं. किराए और शेड्यूल पूर्व सूचना के बिना परिवर्तन के अधीन हैं, यह घोषणा एयरलाइन की वेबसाइट पर की गई है.

एयरलाइन ने कहा कि यह पेशकश केवल इंडिगो के घरेलू और अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क के विभिन्न क्षेत्रों में नॉन-स्टॉप उड़ानों पर वैध है. साथ ही, इस प्रस्ताव को किसी अन्य योजना या प्रचार के साथ जोड़ा नहीं जा सकता है. यह इंडिगो की ग्रुप बुकिंग पर मान्य नहीं है.

 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.