Top ADVT
ओडिशा में तितली तूफान से 57 लोगों की मौत, 57 हजार घर क्षतिग्रस्त           उमर खालिद पर हमला मामले में दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट फाइल की           महाराष्ट्र में मोदी आज पीएम आवास योजना के लाभार्थियों से करेंगे मुलाकात           आज फिर पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया जाएगा आशीष पांडे           कोर्ट एमजे अकबर की मानहानि याचिका पर 31 अक्टूबर को सुनवाई करेगा           दिल्ली में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा ND तिवारी का पार्थिव शरीर           हरियाणा- रेवाड़ी में स्कूल से लौट रही 7 साल की बच्ची का रेप, आरोपी गिरफ्तार           जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना पर आतंकी हमला, जैश ए मोहम्मद ने ली जिम्मेदारी           दिल्लीम- लगातार दूसरे दिन घटे तेल के दाम, 24 पैसे सस्ताो हुआ पेट्रोल           पुणे- पीएम मोदी से मिलने जा रहीं तृप्तीम देसाई पुलिस हिरासत में           सबरीमाला मंदिर- आंध्र की पत्रकार समेत 2 महिलाओं ने आधी यात्रा पूरी की           लखनऊ- कुंडा के विधायक राजा भईया आज दोपहर PC करेंगे           लखनऊ- कुंडा के MLA राजा भईया आज कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान         
होम | देश | 14 माह की बच्ची के साथ रेप के बाद गुजरात में मचा हंगामा, 342 लोग गिरफ्तार

14 माह की बच्ची के साथ रेप के बाद गुजरात में मचा हंगामा, 342 लोग गिरफ्तार

 

गुजरात के साबरकांठा जिले में 14 महीने की बच्ची के साथ हुए रेप के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया है। तमाम सुरक्षा इंतजामों के बावजूद गुजरात में हिंसा की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। गैर-गुजरातियों ने यूपी और बिहार के लोगों पर हमला बोला है. हिंसा के डर से उत्तर प्रदेश और बिहार समेत अन्य सूबे से काम करने गुजरात आए लोग भारी संख्या में अपने गृहराज्यों में वापस लौट रहे हैं। गुजरात के डीजीपी शिवानंद झा के मुताबिक अबतक कुल 42 केस दर्ज किए गए हैं और 342 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

 

डीजीपी ने बताया कि गुजरात से बाहरी लोगों पर हिंसा के इन मामलों में कुल 6 जिले प्रभावित हुए हैं। मेहसाणा और साबरकांठा जिले सबसे अधिक प्रभावित हैं।

 

वहीं कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने कहा कि इन हमलों के मद्देनजर उनके समर्थकों के खिलाफ दर्ज किये गए ‘झूठे मामलों’ को यदि सरकार ने वापस नहीं लिया तो वह 11 अक्टूबर से ‘सद्भावना’ उपवास करेंगे।

 

बता दें 28 सितंबर को एक बच्ची के साथ रेप के आरोप में बिहार के एक युवक को गिरफ्तार किए जाने के बाद गैर-गुजरातियों को निशाना बनाया गया और सोशल मीडिया पर नफरती संदेश फैलाए गए।

 

डीजीपी ने बताया, 'प्रभावित क्षेत्रों में राज्य रिजर्व पुलिस की 17 कंपनियों को तैनात किया गया है। गैर-गुजरातियों के निवास क्षेत्रों और उन कारखानों में जहां वे काम करते हैं, वहां सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस ने इन इलाकों में गश्त भी बढ़ा दी है।’


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Bottom ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.