होम | हरियाणा | ठेकेदार के घर मचा उत्पाद, रिवाल्वर के साथ पहुंचे युवाओं ने दी ठेकेदार को जान से मारने की धमकी

ठेकेदार के घर मचा उत्पाद, रिवाल्वर के साथ पहुंचे युवाओं ने दी ठेकेदार को जान से मारने की धमकी

 

हरियाणा में शनिवार देर शाम एक गुट ने शराब बेचने को लेकर ठेकेदार के घर पर जमकर उत्पात मचाया। ठेकेदार के घर करीब आधा दर्जन युवा हथियारों के साथ आए थे। उन्होंने बाहर खड़ी स्कोर्पियो  और अंदर खड़ी पिकअप  को क्षतिग्रस्त कर दिया, वहीं कार्यालय में लगे शीशे व दरवाजों को तोड़ दिया। ठेकेदार की अनुपस्थिति में कार्यालय में बैठे उसके भाई सरपंच शिव कुमार के साथ मारपीट की और भाई का पता पूछते हुए दीवार पर गोलियां भी चलाई।

 

बता दें कार्यालय में लगे सीसीटीवी में बदमाशों की सारी घटना कैद हो गई है। घटना की सूचना पाकर पहुंचे डीएसपी विनोद कुमार और थाना प्रभारी मलखान ने पूरी घटना की फुटेज को देखकर जांच शुरू कर दी है।

 

सूत्रों के अनुसार शीशपाल उर्फ पाला ठेकेदार गांव उनिन्दा  का निवासी है, जो अटेली में शराब का ठेका चलाता है और दूसरा गुट अवैध रूप से शराब बेचता है। बता दें शराब बेचने को लेकर दो गुटों के बीच रंजिश पिछले काफी समय से चलती आ रही थी। ठेकेदार शीशपाल उर्फ पाला के अनुसार इसी रंजिश के तहत शनिवार शाम को गांव उनिन्दा स्थित ठेकेदार पाला के कार्यालय में आधा दर्जन युवा पहुंचे। उनके हाथों में रिवाल्वर और लोहे की राड थी। भय पैदा करने के लिए युवकों ने फर्श पर गोली भी चलाई और ठेकेदार को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। लोहे की राड से कार्यालय के शीशे और गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए और फिर सरपंच शिव कुमार के साथ मारपीट की।

 

ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली तो बदमाशों को गिरफ्तार की मांग को लेकर दिल्ली-झुंझुनूं नेशनल हाइवे पर जाम लगा दिया। डीएसपी विनोद कुमार ने बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया, तब जाकर ग्रामीणों ने जाम खोला।

 

बदमाशों में गांव के एक व्यक्ति के साथ-साथ पीड़ित ठेकेदार के परिचित भी शामिल थे। पीड़ित ठेकेदार द्वारा पुलिस को शिकायत देने पर जांच शुरू कर दी गई। देर शाम तक मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही थी।

 

इस संबंध में डीएसपी विनोद कुमार ने बताया कि शराब बेचने को लेकर विवाद हुआ है। झगड़े में गोली भी चलाई गई है। वारदात सीसीटीवी  में कैद हो गई है। घटना को अंजाम देने वाले लोगों पर मामला दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.