अखिलेश यादव ने कहा- जो कांग्रेस है वो बीजेपी है और जो बीजेपी है वो कांग्रेस है           केरल: कोच्‍च‍ि पहुंची तृप्‍त‍ि देसाई ने कहा- सबरीमाला में पूजा करना हमारा मिशन           किम जोंग के सुपरविजन में उत्‍तरी कोरिया ने नए हथियार हाईटेक का किया परिक्षण           पेट्रोल की कीमत में गिरावट, दिल्‍ली में 18 पैसे की कमी के बाद 77.10 रुपए प्रति लीटर हुआ           डीजल की कीमत में गिरावट, दिल्‍ली में 16 पैसे की कमी के बाद 71.93 रुपए प्रति लीटर हुआ           J-K: आतंकियों द्वारा पुलवामा से अगवा किए गए नागरिक का बुलेट से छलनी शव मिला           दिल्ली: पारिवारिक झगड़े के बाद हेड कॉन्स्टेबल ने की खुदकुशी           सबरीमाला विवाद: टैक्सी ड्राइवरों का तृप्ति देसाई को निलक्कल ले जाने से इनकार           सबरीमाला विवाद: मुझ पर हमला हो सकता है, मुझे धमकियां मिली- तृप्ति           अमृतसर में आतंकी जाकिर मूसा के घुसने की खबर, पुलिस ने लगाए पोस्टर          
होम | मनोरंजन | शाही अंदाज में होगी बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी

शाही अंदाज में होगी बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी

 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई के बाद सबकी नजर उनकी शादी पर टिकी हुई है, इस शादी को लेकर कईं तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं। किसी का कहना है कि शादी अमेरिका में होगी तो कोई बोल रहा है कि शादी इटली में होगी। लेकिन अब इस बड़ी शादी की सारी डिटेल्स सामने आ गई हैं।

 

सूत्रों के अनुसार कपल भारतीय रीति-रिवाज से शादी करेगा। शादी के कार्यक्रम 30 नवंबर से शुरू होकर 2 दिसंबर तक चलेंगे। यह शादी शाही अंदाज में राजस्थान के जोधपुर में होगी। शादी की तैयारियां धूमधाम से की जा रही हैं और निक भी भारत आ चुके हैं।

 

 

बता दें कि सभी तैयारियां निक और प्रियंका की देख-रेख में हो रही हैं। अपनी तरफ से कोई कमीं नहीं छोड़ने की कोशिश कर रहे निक-प्रियंका शादी के प्रोग्राम को ग्रैंड बनाने के लिए हर चीज को खुद हैंडल कर रहे हैं।

 

आपको बता दें कि प्रियंका और निक ने 18 अगस्त को मुंबई में सगाई की थी। वहीं इस सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थीं। पूजा पाठ के लिए भारतीय वेशभूषा में नजर आए निक बेहद क्यूट लग रहे थे। अब शादी की तारीख और डिटेल सभी के सामने आ गई हैं तो अब सभी को इंतजार है कि आखिर निक कब घोड़ी पर सवार होकर प्रिंयका को लेने आएंगे या निक ने इसके लिए भी कोई खास प्लानिंग की है।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.