tata sky
होम | मनोरंजन | पद्मावती: रिलीज से पहले फिर विवादों में घिरी फिल्म, भंसाली ने वीडियो जारी कर दी सफाई

पद्मावती: रिलीज से पहले फिर विवादों में घिरी फिल्म, भंसाली ने वीडियो जारी कर दी सफाई

मुंबई। संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म पद्मावती अपनी शूटिंग के शुरुआती समय से ही विवादों में घिरी हुई है। आए दिन इससे जुड़ी विरोध प्रदर्शन की कोई न कोई खबर हमें मीडिया में जरुर देखने को मिलती है। रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर यह फिल्म बड़े पर्दे पर 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। ऐसे में इससे जुड़े विवाद भी अपनी चरम सीमा पर है।

 

आपको बता दें कि अपनी फ़िल्म 'पद्मावती' को लेकर चल रहे विवादों का सिलसिला थमता ना देख डायरेक्टर संजय लीला भंसाली आखिरकार सामने आ गए हैं। भंसाली ने एक वीडियो जारी कर अपना पक्ष रखा है और साथ ही उन सारी शंकाओं को ख़त्म करने की कोशिश भी की है, जिन्हें विवाद की जड़ बताया जा रहा है। 

'पद्मावती' चित्तौड़ की महारानी पद्मिनी के इतिहास-प्रसिद्ध जौहर की कहानी है, जिसमें दीपिका पादुकोण 'पद्मावती' का किरदार निभा रही हैं। रणवीर सिंह फ़िल्म में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में हैं, जबकि शाहिद कपूर महारानी पद्मावती की शौहर महारावल रतन सिंह का रोल निभा रहे हैं। विरोध करने वालों का आरोप है कि फ़िल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच एक ड्रीम सीक्वेंस के दौरान प्रेम-प्रसंग दिखाया जाएगा, जबकि वास्तव में ऐसा कुछ नहीं हुआ था। लगभग सवा मिनट के अपने वीडियो में भंसाली इसी बात पर ज़ोर देते दिख रहे हैं कि फ़िल्म में ऐसा कोई दृश्य नहीं दिखाया जाएगा।

आपको बता दें कि राजस्थान के राजपूत संगठन करणी सेना ने सबसे पहले जयपुर में इस मुद्दे को उठाया था और इस साल की शुरुआत में जयपुर के जयगढ़ क़िले में फ़िल्म की शूटिंग के दौरान बाधा पहुंचायी थी। करणी सेना के सदस्यों ने भंसाली के साथ हाथापाई की और शूटिंग के उपककरण तोड़ डाले थे। धीरे-धीरे ये विवाद अब सियासी रूप लेने लगा है। गुजरात में चुनाव के मद्देनज़र बीजेपी ने पद्मावती मुद्दे को लपक लिया है और फ़िल्म पर बैन लगाने की मांग की जाने लगी है। देशभर के राजपूत संगठन भी पद्मावती की रिलीज़ को विरोध कर रहे हैं।

बताते चलें कि भंसाली ने यह वीडियो अपलोड कर लोगों से कहा है कि इस फिल्म में कोई ऐसा दृश्य नहीं हैं जिसमे रानी पद्मावती और खिलजी के बीच कोई ड्रीम सीक्वेंस हो। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि यह सब बस अफवाह है जिसकी वजह से यह फिल्म विवादों के बीच फंस चुकी हैं।

इस वीडियो को रणवीर सिंह ने भी किया सोशल मीडिया पर साझा किया। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि इससे चीजें स्पष्ट होगी और यह विवाद समाप्त होगा। 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.