होम | मनोरंजन | पद्मावत: 5 नहीं बल्कि पूरे 300 कट के साथ रिलीज होगी संजय लीला भंसाली की फिल्म

पद्मावत: 5 नहीं बल्कि पूरे 300 कट के साथ रिलीज होगी संजय लीला भंसाली की फिल्म

 

 

नई दिल्ली: साल भर से चर्चा में रही फिल्म पद्मावत अब 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म पर एक बार फिर सियासत तेज हो गई है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह फिल्म लंबे समय से विवादों में घिरी हुई थी। जिसके चलते इसका नाम ‘पद्मावती’ से बदलकर पद्मावत कर दिया गया था। लेकिन ऐसा कहा जा सकता है कि इसके बाद भी फिल्म की मुश्किलें कम होनें का नाम नहीं ले रही हैं। 

 

 

बता दें कि इतने विवादों के बाद सेंसर बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी ने कहा कि फिल्म को महज फिल्म को 5 बदलावों के साथ रिलीज किया जाएगा। इन पांच बदलावों में शामिल है- पहला यह कि फिल्म यह दावा नहीं करेगी कि यह इतिहास के दृष्टिकोण से सही है। वहीं दूसरा बदलाव फिल्म में यह होगा कि फिल्म का टाइटल 'पद्मावती' नहीं 'पद्मावत' होगा। तीसरे बदलाव में शामिल है फिल्म के गाने घूमर में भी कई बदलाव किए जाएंगे। इसके साथ ही फिल्म में कई ऐतिहासिक स्थानों के बारे में बताया और जिक्र किया गया है। ऐसे में फिल्म में से उन स्थानों को ठीक करना होगा और कुछ जगह में बदलाव भी किए जाएंगे। वहीं फिल्म में एक डिसक्लेमर यह लगाया जाएगा कि कि फिल्म सती प्रथा का समर्थन नहीं करती है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इन पांच बदलावों के कारण फिल्म में तकरीबन 300 कट लगाने पड़ सकते हैं। खबर यह भी आ रही है कि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली राजकमल स्टूडियों में इस बदलावों को बहुत तेजी से आगे बढ़ा रहे हैं ताकि फिल्म को रिलीज डेट पर ही रिलीज किया जा सके।  

 

 

मालूम हो कि यह फिल्म शूटिंग के वक्त से ही विवादों में है। फिल्म की शूटिंग के दौरान निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ करणी सेना ने मारपीट कर दी थी और सेट पर तोड़फोड़ भी हुई।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.