नेशनल हेराल्ड केस: दिल्ली हाईकोर्ट में एजेएल की याचिका पर आज सुनवाई           मुंबई: मराठा आरक्षण मामले में आज पिछड़ा वर्ग आयोग सौंपेगा जांच रिपोर्ट           पेट्रोल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 15 पैसे की कमी के बाद 77.28 रु./लीटर हुआ           डीजल की कीमत में गिरावट, दिल्ली में 10 पैसों की कमी के बाद 72.09 रु./लीटर हुआ           पीएम मोदी सिंगापुर में आसियान-इंडिया इनफॉर्मल ब्रेकफास्ट समिट में शामिल हुए           दिल्ली: बवाना इंडस्ट्रियल इलाके के प्लास्टिक के गोदाम में लगी आग काबू में           दिल्लीः वसंत कुंज में डबल मर्डर, महिला फैशन डिजाइनर और नौकर की हत्या           दिल्लीः डबल मर्डर केस में पूछताछ के लिए 3 नौकर हिरासत में लिए गए           गाजा तूफान की आहट से सहमा दक्षिण भारत, तटीय इलाकों में हाईअलर्ट           उत्तर भारत के तीन राज्यों में भारी बर्फबारी से रफ्तार पर ब्रेक           जम्मू कश्मीर में जमकर बर्फबारी, सर्दी के शुरुआती दिनों में सफेद हुई घाटी         
होम | मनोरंजन | नेहा धूपिया के बाद अब सिंगर हिमेश रेशमिया ने की सीक्रेट वेडिंग, देखें शादी की पहली तस्वीर

नेहा धूपिया के बाद अब सिंगर हिमेश रेशमिया ने की सीक्रेट वेडिंग, देखें शादी की पहली तस्वीर

 

नई दिल्ली:  बॉलीवुड में स्टार्स की शादी का सिलसिला जारी है, साल की सबसे चर्चित रही सोनम कपूर की शादी के कुछ दिनों बाद ही एक्ट्रेस नेहा धूपिया की सीक्रेट वेडिंग की भी खबरें सामने आई थी। ऐसे में अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। जी हां, मशहूर सिंगर और म्यूज़िक कम्पोज़र हिमेश रेशमिया ने बीती रात अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से शादी की। जिसके बाद उन्होनें सोनिया के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी फैंस को दी। स्वीर को शेयर करते हुए हिमेश ने प्यार सा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है- Togetherness is bliss! 

 

आपको बता दें कि सोनिया कपूर और हिमेश रेशमिया पिछले 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इन्हीं के कारण हिमेश ने अपनी 22 साल पुरानी शादी तोड़ दी थी। हिमेश ने पिछले साल जून में ही अपनी पहली पत्नी कोमल से तालाक लिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक हिमेश और सोनिया की नजदीकियां ही उनकी पत्नी से पहली शादी खत्म होने का कारण बनी थी। ऐसे में दोनों की शादी में कुछ करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी की खास बात ये है कि हिमेश के बेटे ने भी इसमें शिरकत की।

गौरतलब है कि सोनिया टीवी एक्ट्रेस हैं, वे 'कभी कभी' 'कुसुम', 'कभी हां, कभी न', 'परिवार' और 'कैसा ये प्यार है' जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं। साथ ही उनेहोनें फरेब, ऑफिसर, सत्ता आदि फिल्मों में भी काम किया है।

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटिफुल एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने 10 मई को सिख रीति रिवाज से शादी कर ली।

 

उन्होंने पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी से शादी की है। हालांकि उनकी यह शादी भी पूरी तरह सीक्रेट थी।  

 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.