होम | हरियाणा | पीएम नरेंद्र मोदी से मिलेंगे हरियाणा के भाजपा सांसद, SYL के मुद्दे पर होगी चर्चा

पीएम नरेंद्र मोदी से मिलेंगे हरियाणा के भाजपा सांसद, SYL के मुद्दे पर होगी चर्चा

 

एसवाईएल के निर्माण को लेकर हरियाणा के भाजपा सांसद मानसून सत्र के दौरान संसद भवन में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात में सभी सांसद एकजुट होकर मोदी से सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अमल कराने का आग्रह करने वाले हैं। बता दें लोकसभा और राज्यसभा सांसद दोनों ही मोदी से मिलकर एसवाईएल का मुद्दा उठाएंगे।

 

बता दें प्रदेश में अगले साल लोकसभा और विधानसभा चुनाव होने हैं और एसवाईएल प्रदेश की राजनीति में बरसों से अहम मुद्दा रही है। इस पर अनेक बार सरकारें भी बनीं।

 

सत्ता संभालने के बाद भाजपा सरकार ने इस मामले में राष्ट्रपति संदर्भ पर सुप्रीम कोर्ट की राय दिलाई। उसके बावजूद मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है। पंजाब सरकार एसवाईएल निर्माण न होने देने पर अड़ी हुई है। वह इस मुद्दे पर अलग-अलग तरीके से अपना पक्ष रखती आ रही है। जिसके चलते निर्माण कार्य नहीं हो पा रहा। इस मामले में हरियाणा का सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल भी केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से भी मिल चुका है। पीएम नरेंद्र मोदी ने सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल को मिलने का समय नहीं दिया था।

 

इसके अलावा इनेलो नेताओं के प्रतिनिधिमंडल की केंद्रीय जल संसाधन मंत्री नितिन गडकरी से दो बार मुलाकात हुई है। बावजूद इसके कोई ठोस नतीजा नहीं निकल पाया है।

 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Bottom ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.