होम | मनोरंजन | BIGG BOSS 11: घर से बेघर हुई अर्शी खान, बनाया हितेन से मिलने का ऐसा प्लान

BIGG BOSS 11: घर से बेघर हुई अर्शी खान, बनाया हितेन से मिलने का ऐसा प्लान

 

 

नई दिल्ली: बिग-बॉस 11 का फाइनल हफ्ता नजदिक आ रहा है, ऐसे में हर हफ्ते घर से कोई न कोई बेघर होता है। इस हफ्ते शो से बेघर होने वाली कंटेस्टेंट अर्शी खान हैं। एक विवादित सदस्य के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाली अर्शी ने लोगों का काफी एंटरटेनमेंट किया है। इसके अलावा हितेन तेजवानी के साथ उनकी प्यारी नोकझोंक को भी दर्शक काफी पसंद किया करते थे। और तो और हितेन की WIFE गौरी प्रधान ने भी इस शो में आकर इस बात का खुलासा किया कि हितेन और अर्शी की दोस्ती से उन्हें कोई दिक्कत नहीं।

घर के अंदर अपनी रणनीति को बदलकर उन्होंने बहुत से सदस्यों के साथ दोस्ती करने में कामयाबी हासिल की। सबसे पहले उनकी शिल्पा शिंदे के साथ दोस्ती थी जो बाद में टूट गई। घर के अंदर उनके दो डायलॉग काफी मशहूर हुए थे- आवाम सब देख रही है, जलालत के लड्डू। घर के अंदर उनकी यात्रा काफी यादगार रही।

बता दें कि हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में उन्‍होंने कहा है कि वो हितेन से मिलना चाहती है। अर्शी का कहना है कि उनकी और हितेन की दोस्‍ती से उनकी पत्‍नी गौरी को कोई परेशानी नहीं है। उन्‍होंने घर आकर भी मुझे बहुत प्‍यार दिया था। फिलहाल हितेन अपने परिवार के साथ बाहर घूमने गए हैं. मैं उनके वापस आते ही मिलने उनके घर डिनर पर जाने वाली हूं।

साथ ही अपने बाहर होने पर अर्शी ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं इतनी मशहूर थी तो ऐसा कैसे हो सकता है कि मुझे वोट नहीं मिले? यह अनपेक्षित था। मैंने यही बात सलमान खान और शो के निर्माताओं से भी कही थी। अपने कोर्ट केस को लेकर अर्शी ने कहा- यह सब मेरा अतीत था और कुछ के बारे में मैंने घर के अंदर सफाई दी थी। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि पहले क्या हुआ था। मेरे लिए वर्तमान के पल मायने रखते हैं। मैं बिंदास रहती हूं।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.