होम | देश | अटल जी के अस्थि कलश विसर्जन कार्यक्रम में बड़ी लापरवाही, परिजनों समेत नेताओं के चोरी हुए जूते चप्पल

अटल जी के अस्थि कलश विसर्जन कार्यक्रम में बड़ी लापरवाही, परिजनों समेत नेताओं के चोरी हुए जूते चप्पल

 

हरिद्वार में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का अस्थि कलश विसर्जन कार्यक्रम आयोजित किया गया था जहां अव्यवस्था के कारण अटल जी के परिजनों के साथ मुख्यमंत्री, सांसद एवं अन्य कई लोगों के जूते गायब हो गए। जूते ढूढने के लिए अधिकारियों के साथ कई नेता भी जुटे। इसकी वजह से कई लोग नंगे पैर ही अपनी गाड़ियों में बैठकर रवाना होने को मजबूर रहे।

 

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत अपने जूते पहनने के लिए जूता स्टाल पर पहुंचे, लेकिन जूते गायब थे। पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद रमेश पोखरियाल निशंक को भी अपने जूते नहीं मिल सके। अटल जी के परिजन भी वहां पर पहुंचे तो उनके जूते भी गायब मिले। सभी ने मिलकर जूते स्टाल के साथ आसपास में जूते ढूंढे, लेकिन करीब दस मिनट तक भी जूते नहीं मिल सके। जूते न मिलने से सभी नंगे पैर जाने को मजबूर रहे।

 

इतना ही नहीं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा के दौरान भीषण गर्मी के कारण कई नेताओं और कार्यकर्ताओं की तबियत भी बिगड़ी। एक मीडियाकर्मी को तो अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। वहीं लक्सर के विधायक संजय गुप्ता को भी ज्यादा गर्मी और भीड़ में धक्कामुक्की होने के कारण चक्कर आ गए। वहीं शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के प्रतिनिधि नरेश शर्मा की भी तबियत चक्कर आने के कारण दो बार बिगड़ी।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.