होम | देश | बेंगलुरु: कैलाश बार में लगी भीषण आग, 5 लोगों की जलकर मौत

बेंगलुरु: कैलाश बार में लगी भीषण आग, 5 लोगों की जलकर मौत

 

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में दिल दहलाने वाला हादसा हुआ है, यहां के सब्जी मंडी इलाके की कुंबारा सांघा बिल्डिंग के एक बार में भीषण आग लग गई, जिसमें झुलसने से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सांघा बिल्डिंग में कैलाश बार रेस्टोरेंट है, जहां आज तड़के सुबह करीब 2.30 बजे आग लगने का पता लगा, जिस समय आग लगी, कर्मचारी अंदर सो रहे थे, आग लगने के कारण वो सभी वहां फंस गए और उसकी चपेट में आकर मौत का शिकार हो गए।  

 

 

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान तुमकुर निवासियों स्वामी (23), प्रसाद (20), महेश, हासन निवासी मंजूनाथ (45) और मांड्या निवासी कीर्ति (24) के तौर पर हुई है। एएनआई के अनुसार, रेस्‍तरां का मालिक आरवी दयाशंकर फरार चल रहा है। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए फोन किया था, जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं है। 

 

तो वहीं पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि, ”घटना कलसीपल्या में कुंभारा संघ भवन की निचली मंजिल पर स्थित कैलाश बार एवं रेस्तरां में हुई। कुछ लोगों ने रात करीब ढाई बजे इमारत से आग और धुआं निकलता देखा जिसके बाद अग्निशमन विभाग को सूचित किया गया। दो दमकल गाड़ियों और एक बचाव वाहन को काम पर लगाया गया। उन्होंने आग पर काबू पा लिया।” उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच जारी है।

बता दें कि बीते दिनों में ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। जिसमें मुंबई में लगी आग की दो घटनाएं शामिल हैं। जहां एक हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक हादसे में 4 लोग जिंदा जल गए थे।
 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.