tata sky
पंजाब दौरे पर कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो, अमरिंदर सिंह से करेंगे मुलाकात          पंचकूला-मल्टीपल प्लॉट अलॉटमेंट मामले में खुलासा, मामले में 59 लोगों के खिलाफ किए गए केस दर्ज          पानीपत-आज से शुरू होगा जिला पासपोर्ट कार्यालय, सांसद अश्विनी चोपड़ा करेंगे कार्यालय का उद्घाटन          परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार भी रहेंगे मौजूद, पोस्ट ऑफिस में बनाया गया है पासपोर्ट कार्यालय          दिल्ली-यमुना में दूषित पानी का मामला, NGT में दिया जाएगा मामले का ब्यौरा          चंडीगढ़-दिल्ली में मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी का मामला, हरियाणा की आईएएस एसोसिएशन ने भी जताया विरोध           बहादुरगढ़-पुलिस ने एक घर से 2 युवतियों को छुड़वाया, ह्यूमन ट्रैफिकिंग से जुड़ा मामला होने की आशंका           घर में बंधक बनाकर रखी गई थीं दोनों युवतियां, पड़ोसियों ने चिल्लाने की आवाज सुनकर दी शिकायत          चंडीगढ़-मुख्यमंत्री करेंगे ACS के साथ बैठक, बैठक में मंथन शिविर में हुए फैसलों पर होगी चर्चा         
होम | देश | बेंगलुरु: कैलाश बार में लगी भीषण आग, 5 लोगों की जलकर मौत

बेंगलुरु: कैलाश बार में लगी भीषण आग, 5 लोगों की जलकर मौत

 

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में दिल दहलाने वाला हादसा हुआ है, यहां के सब्जी मंडी इलाके की कुंबारा सांघा बिल्डिंग के एक बार में भीषण आग लग गई, जिसमें झुलसने से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सांघा बिल्डिंग में कैलाश बार रेस्टोरेंट है, जहां आज तड़के सुबह करीब 2.30 बजे आग लगने का पता लगा, जिस समय आग लगी, कर्मचारी अंदर सो रहे थे, आग लगने के कारण वो सभी वहां फंस गए और उसकी चपेट में आकर मौत का शिकार हो गए।  

 

 

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान तुमकुर निवासियों स्वामी (23), प्रसाद (20), महेश, हासन निवासी मंजूनाथ (45) और मांड्या निवासी कीर्ति (24) के तौर पर हुई है। एएनआई के अनुसार, रेस्‍तरां का मालिक आरवी दयाशंकर फरार चल रहा है। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए फोन किया था, जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं है। 

 

तो वहीं पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि, ”घटना कलसीपल्या में कुंभारा संघ भवन की निचली मंजिल पर स्थित कैलाश बार एवं रेस्तरां में हुई। कुछ लोगों ने रात करीब ढाई बजे इमारत से आग और धुआं निकलता देखा जिसके बाद अग्निशमन विभाग को सूचित किया गया। दो दमकल गाड़ियों और एक बचाव वाहन को काम पर लगाया गया। उन्होंने आग पर काबू पा लिया।” उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच जारी है।

बता दें कि बीते दिनों में ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। जिसमें मुंबई में लगी आग की दो घटनाएं शामिल हैं। जहां एक हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक हादसे में 4 लोग जिंदा जल गए थे।
 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.