Top ADVT
होम | खेल | ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पेन ने तोड़ा धोनी के फैन्स का दिल

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पेन ने तोड़ा धोनी के फैन्स का दिल

 

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर और धोनी की तुलना को लेकर पेन ने कुछ ऐसा कहा जिसकी वजह से भारतीय फैन्स उनसे नाराज हो गए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप झेलने के बाद पेन ने कहा कि धौनी शानदार हैं लेकिन मौजूदा समय में बेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज बटलर हैं।

 

बटलर ने सीरीज के आखिरी वनडे में शानदार सेंचुरी बनाई और अकेले दम पर इंग्लैंड को एक विकेट से जीत दिलाई। मैच के बाद जब पेन से बटलर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'वो बेहद शानदार हैं। इस समय वो सीमित ओवरों में दुनिया के बेस्ट विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं।' बता दें पेन भी विकेटकीपर हैं।

 

उन्होंने कहा, 'मैं नहीं समझता की उन्हें चुनौती देने के लिए ज्यादा लोग मौजूद हैं। धौनी भी अच्छे हैं, लेकिन इस समय बटलर अपने खेल के टॉप पर हैं।'

 

साथ ही पेन ने कहा कि, 'वो अपने वनडे खेल को समझते हैं और अपनी ताकतों को जानते हैं।' बटलर ने हाल ही में खत्म हुई वनडे सीरीज में कुल 275 रन बनाए जिनमें 91, 54 और नॉटआउट 110 के स्कोर शामिल हैं। पेन का प्रदर्शन इस सीरीज में अच्छा नहीं रहा। इस सीरीज में उनका औसत महज 7.20 का रहा है। उन्होंने इस बात के संदेश दिए हैं कि वो अपने वनडे क्रिकेट के भविष्य के बारे में सोचेंगे।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Bottom ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.