tata sky
होम | खेल | टीम में शामिल नहीं करने को लेकर अश्विन ने दिया 'बड़ा' बयान

टीम में शामिल नहीं करने को लेकर अश्विन ने दिया 'बड़ा' बयान

 

टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन वनडे और टी20 से लंबे समय से बाहर चल रहे हैं. टीम इंडिया से बाहर चल रहे अश्विन ने अपनी वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वो टीम इंडिया से बाहर होने पर बिल्कुल निराश नहीं हूं. उन्होंने विश्वास जताया कि वो जल्द ही वापसी करेंगे.

अश्विन ने इशारों-इशारों में वनडे और टी20 से बाहर (सेलेक्टर्स के मुताबिक रेस्ट) किए जाने पर भी सवाल खड़े किए हैं. अश्विन का मानना है कि रेस्ट दिए जाने से पहले लिमिटेड ओवर्स में उन्होंने उतना खराब प्रदर्शन नहीं किया कि उन्हें बाहर किया जाए.

अश्विन ने भारत की तरफ से अपना आखिरी वनडे 30 जून, 2017 और आखिरी टी20 9 जुलाई, 2017 को खेला था और इसके बाद से ही वो टीम से बाहर चल रहे हैं.

हालांकि सेलेक्टर्स ने ये कभी नहीं कहा कि उन्होंने अश्विन को लिमिटेड ओवर टीम से बाहर किया है. सेलेक्टर्स के मुताबिक अश्विन को रेस्ट दिया गया और उन्हें इंग्लैंड के हालातों से तालमेल बैठाने के लिए काउंटी क्रिकेट में खेलने की सलाह दी गई, हालांकि जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी अश्विन को टीम में शामिल नहीं किया गया को सेलेक्टर्स के रेस्ट वाले बयान पर सवाल खड़े होने लगे.

अश्विन से जब पूछा गया कि अब टीम इंडिया में रिस्ट स्पिनर्स को जगह दी जा रही है और इसी कारण उन्हें रेस्ट दिया गया है तो उसपर अश्विन ने कहा, 'जिस दिन मैं फैसले लेने वाला बन जाऊंगा उस दिन मैं आपके इस सवाल का जवाब दे पाऊंगा.

मैं अपने खेल का लुत्फ उठाता हूं फिर चाहे मैं किसी भी फॉर्मेट में खेल रहा हूं. हालांकि मुझे खुद पर भरोसा है कि जब भी मुझे वनडे या फिर टी20 में खेलने का मौका मिलेगा मैं अपना बेस्ट दूंगा.' उन्होंने ये भी कहा कि अभी मुझमें काफी साल की क्रिकेट बची है और मैं इस दौरान हर फॉर्मेट में अच्छा करना चाहता हूं.


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.