Top ADVT
होम | खेल | फीफा वर्ल्ड कप से बाहर हो सकता है अर्जेंटीना, कोच जॉर्ज ने मांगी प्रशंसकों से माफी

फीफा वर्ल्ड कप से बाहर हो सकता है अर्जेंटीना, कोच जॉर्ज ने मांगी प्रशंसकों से माफी

 

अर्जेंटीना पर फीफा वर्ल्ड कप से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. अगले दौर में पहुंचने के लिए अर्जेंटीना की राह मुश्किल हो गई है. बता दें ग्रुप डी में दो मैच के बाद अर्जेंटीना एक अंक के साथ तीसरे पायदान पर मौजूद है.

 

रूस में जारी फीफा वर्ल्ड कप में ग्रुप डी के दूसरे मुकाबले में क्रोएशिया के खिलाफ 0-3 से करारी शिकस्त झेलने वाली अर्जेंटीना टीम की ट्विटर पर काफी आलोचना हो रही है. मौजूदा वर्ल्ड कप में फैंस अर्जेंटीना के खराब प्रदर्शन और स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी के बेरंग दिखने से काफी खफा है.

 

अब अर्जेंटीना को न सिर्फ आखिरी मैच में नाइजीरिया पर अच्छी जीत दर्ज करनी होगी बल्कि दूसरे मैचों के सकारात्मक नतीजों की भी उम्मीद करनी होगी. बता दें अर्जेंटीना 2002 में भी ग्रुप चरण से ही बाहर हो गया था जबकि उसे खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था.

 

ग्रुप डी के दूसरे मुकाबले में दुनिया के महानतम खिलाड़ी मेसी भी कोई कमाल नहीं कर सके और अब उनका वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूटता नजर आ रहा है. तालिका में दूसरे पायदान पर मौजूद आइसलैंड के पास भी केवल एक अंक है, लेकिन उसे टूर्नामेंट में अभी दो मैच और खेलने हैं. अर्जेंटीना के इस प्रदर्शन के बाद ट्विटर पर फैंस ने अपना गुस्सा निकाला है.

 

अर्जेंटीना के कोच जॉर्ज सांपाओली ने टीम के खराब प्रदर्शन के बाद कहा कि, 'मैं प्रशंसकों से माफी मांगता हूं, खासकर उनसे जो अर्जेंटीना से यहां तक हमें समर्थन देने आएं. मैं इस हार की जिम्मेदारी लेता हूं. मैंने जीत हासिल करने के सभी तरीके आजमाएं, लेकिन मैं वह नतीजें नहीं दे पाया जिसकी प्रशंसकों को मुझसे अपेक्षा थी.'

 

 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Bottom ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.