होम | मनोरंजन | प्रेग्नेंसी के सवाल पर अनुष्का शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- शादी छिपा सकते हैं लेकिन प्रेग्नेंसी नह

प्रेग्नेंसी के सवाल पर अनुष्का शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- शादी छिपा सकते हैं लेकिन प्रेग्नेंसी नह

 

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जीरो को लेकर चर्चा में हैं. इसके प्रमोशन में भी वह जमकर बिजी चल रही हैं। इसी बीच खबरें ये भी जोरों पर हैं कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है.

इस वजह से अनुष्का ने जीरो के बाद कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया. इस बारे में एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में अनुष्का शर्मा ने कहा, ”लोग अफवाह फैलाते हैं. यह एेसी चीज है जो आप छिपा नहीं सकते. आप शादी छिपा सकते हैं लेकिन प्रेग्नेंसी नहीं. लोग कुछ भी बकवास लिख सकते हैं लेकिन चार महीने बाद वही लोग मूर्ख नजर आएंगे.”

अनुष्का ने कहा, ”मुझे लगता है कि हर फीमेल एक्ट्रेस को इससे गुजरना पड़ता है. लोग आपकी शादी से पहले आपको शादीशुदा और गर्भवती होने से पहले मां बना देते हैं. मैं इस पर ध्यान नहीं देती और सिर्फ एेसी बातों पर हंसती हूं. जब मैं एेसी चीजें पढ़ती हूं तो मुझे लगता है कि एेसी बातें कहां से निकलकर आती हैं. फिलहाल मैं लगातार काम कर रही हूं.”

अनुष्का ने जीरो के बाद किसी और प्रोजेक्ट को साइन न करने पर भी बात की. उन्होंने कहा कि मैं फिल्म यूं ही साइन नहीं करती. मैं अगली फिल्म के लिए कुछ वक्त चाहती हूं ताकि उसके लिए तैयारी कर सकूं. गौरतलब है कि जीरो में अनुष्का शर्मा एक वैज्ञानिक आफिया यूसुफजई का किरदार निभाती नजर आएंगे, जो सेरेब्रल पाल्सी नाम की बीमारी से पीड़ित है.


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.