J-K: पाकिस्तान ने राजौरी में किया सीजफायर का उल्लंघन           नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- पुलवामा हमले को लेकर अपने बयान पर कायम हूं          J-K: राजौरी में LoC के पास ब्लास्ट, सेना का अधिकारी शहीद           मैं भरोसा देता हूं कि हर आंसू का जवाब लिया जाएगा : पीएम मोदी          भारत नई रीति और नई नीति का देश है, ये अब दुनिया भी अनुभव करेगी: पीएम मोदी          कपिल शर्मा शो से हटाए गए नवजोत सिंह सिद्धू         
होम | देश | आक्रोशित ग्रामीणों ने महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, राजद नेता कौशल किशोर यादव समेत छह लोग गिरफ्तार

आक्रोशित ग्रामीणों ने महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, राजद नेता कौशल किशोर यादव समेत छह लोग गिरफ्तार

 

बीते दिनों बिहार के भोजपुर जिले में बिहियां थाना क्षेत्र के बिहियां स्टेशन की रेलवे ट्रैक के पास एक युवक का शव मिला था जिससे नाराज ग्रामीणों ने आक्रोश में आकर बिहियां की कई दुकानों और वाहनों में आग लगा दी थी. आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्या के आरोप में रेड लाइट एरिया की एक महिला को पीटा और उसे निर्वस्त्र कर के घुमाया. महिला रो-रो कर अपनी बेगुनाही का सबूत दे रही थी लेकिन आक्रोशित ग्रामीण कुछ भी सुनने को राजी नहीं थे.

 

मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर राजद नेता कौशल किशोर यादव समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी की गिरफ्तारी बिहियां के जमुआ गांव से हुई है.

 

ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि युवक की हत्या करके रेलवे ट्रैक के पास जानबूझकर फेंका गया है. वहीं दूसरी ओर मृतक विमलेश साव के परिजनों का कहना है कि विमलेश परीक्षा देने आया था. उसे दो लोगों ने जान से मार कर रेलवे ट्रैक के पास फेंका है.

 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.