tata sky
बहादुरगढ़-धुंध के कारण टकराईं 20 से ज्यादा गाड़िया, NH-9 पर आसौदा मोड़ के पास हुआ हादसा          दिल्ली- पंजाब CM कैप्टन अमरिंदर करेंगे राहुल गांधी से मुलाकात, राणा गुरजीत के इस्तीफे पर हो सकती है           दिल्ली- GST काउंसिल की 25वीं बैठक शुरू, बैठक में सभी राज्यों के वित्तमंत्री मौजूद          फिल्म पद्मावत को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, हरियाणा समेत 5 राज्यों में बैन के खिलाफ सुनवाई          J&K- पाकिस्तान ने आरएसपुरा में LoC पर तोड़ा सीजफायर, सेना का एक जवान शहीद          फतेहाबाद-घर में घुसकर युवती से गैंगरेप, 2 युवकों पर गैंगरेप का लगा आरोप          दिल्ली-NCR में कोहरे से यातायात प्रभावित, 5 ट्रेनें रद्द,11 के समय में किया गया बदलाव           पंचकूला-डेरा प्रबंधक रंजीत सिंह हत्या का मामला, पंचकूला की विशेष सीबीआई कोर्ट में होगी सुनवाई         
होम | खेल | VIRUSHKA RECEPTION: कई बड़े सितारों ने लगाए पार्टी में चार-चांद, वहीं ये स्टार रहे गायब

VIRUSHKA RECEPTION: कई बड़े सितारों ने लगाए पार्टी में चार-चांद, वहीं ये स्टार रहे गायब

 

मुंबई: मंगलवार को भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का दूसरा रिसेप्शन दिल्ली के बाद मुंबई में हुआ, जिसमें बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट सितारों की महफिल सजी। दिल्ली के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित राजनेताओं की मौजूदगी ज्यादा चर्चित रही, तो मुंबई के रिसेप्शन में बॉलीवुड और क्रिकेट सितारों का बोलबाला रहा। अपनी पार्टी में सुनहरे रंग की ड्रेस में अनुष्का और काले रंग की शेरवानी में विराट कोहली की जोड़ी बला की खूबसूरत लग रही थी।

यह रिसेप्शन मुंबई के पांच सितारा होटल सेंट रेगिस में हुआ। इसको देखते हुए होटल प्रबंधक ने गेट पर सुरक्षा के कड़े उपाय किए थे। अनुष्का और विराट की जोड़ी लगभग साढ़े पांच बजे यहां अपनी टीम के साथ साधारण ड्रेस में पहुंची। यहां भी दिल्ली की तरह फैशन डिजाइनर सब्बायाची ने अनुष्का की ड्रेस डिजाइन की।

श्री देवी विरुष्का के रिसेप्शन पर पति बोनी कपूर के साथ पहुंची थीं। श्री देवी भी अपने परिचित अंदाज़ में ब्लू ब्लैक साड़ी में नज़र आईं। पार्टी में अमिताभ बच्चन ही नहीं अभिषेक और ऐश्वर्या भी मौजूद थे। ऐश्वर्या ने तो नहीं लेकिन, बिग बी की बेटी श्वेता इस मौके पर साड़ी में दिखीं। गोल्डन ड्रेस की साड़ी में प्रियंका चौपड़ भी नजर आई। माधुरी दीक्षित, सारा अली खान और रेखा भी पहुंचे। टिप्स के मालिक रमेश तौरानी,

 

संगीतकार एआर रहमान, सिद्धार्थ राय कपूर और आदित्य राय कपूर ने भी यहां चार चांद लगाए। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप अपनी बेटी के साथ पहुंचे तो कंगना अकेले ही आईं। हालांकि, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई ऐसे बड़े नाम, जो अनुष्का के करीबियों में गिने जाते हैं, रिसेप्शन से गायब रहे। जिसमें पर्दे पर अनुष्का के सुल्तान बने सलमान खान भी शामिल थे। वह अपना जन्मदिन मनाने के लिए सोमवार की रात ही पनवेल स्थित अपने फॉर्महाउस पहुंच गए थे। साथ ही अनुष्का के साथ फिल्म 'पीके' में काम करने वाले आमिर भी उनके रिसेप्शन से गायब रहे। कारण तो स्पष्ट नहीं है। लेकिन मंगलवार रात आमिर को मुंबई एयरपोर्ट पर जरूर देखा गया था।

बताते चलें कि अक्षय कुमार को भी अनुष्का बहुत मानती हैं। दोनों ने फिल्म 'पटियाला हाउस' में साथ काम किया है। इस फिल्म के लिए दिए गए एक इंटरव्यू में खुद अनुष्का ने कहा था कि अक्षय की वजह से वे फिल्म से जुड़ी। हालांकि, अक्षय उनके रिसेप्शन से गायब रहे। बता दें कि अक्षय इन दिनों फैमिली के साथ विदेश में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। इस वजह से वे रिसेप्शन में नहीं पहुंच सके।

गौरतलब है कि रणवीर की एक्स के रिसेप्शन से उनकी प्रेजेंट गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण भी गायब रहीं। साथ ही रणवीर सिंह भी गायब रहे। रणवीर सिंह अनुष्का के बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने 'बैंड बाजा बारात' और 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। शुरुआती दौर में दोनों के अफेयर की खबर भी मीडिया में खूब रही है। रिसेप्शन में रणवीर नजर नहीं आए। मंगलवार रात वे भी मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.