Top ADVT
ओडिशा में तितली तूफान से 57 लोगों की मौत, 57 हजार घर क्षतिग्रस्त           उमर खालिद पर हमला मामले में दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट फाइल की           महाराष्ट्र में मोदी आज पीएम आवास योजना के लाभार्थियों से करेंगे मुलाकात           आज फिर पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया जाएगा आशीष पांडे           कोर्ट एमजे अकबर की मानहानि याचिका पर 31 अक्टूबर को सुनवाई करेगा           दिल्ली में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा ND तिवारी का पार्थिव शरीर           हरियाणा- रेवाड़ी में स्कूल से लौट रही 7 साल की बच्ची का रेप, आरोपी गिरफ्तार           जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना पर आतंकी हमला, जैश ए मोहम्मद ने ली जिम्मेदारी           दिल्लीम- लगातार दूसरे दिन घटे तेल के दाम, 24 पैसे सस्ताो हुआ पेट्रोल           पुणे- पीएम मोदी से मिलने जा रहीं तृप्तीम देसाई पुलिस हिरासत में           सबरीमाला मंदिर- आंध्र की पत्रकार समेत 2 महिलाओं ने आधी यात्रा पूरी की           लखनऊ- कुंडा के विधायक राजा भईया आज दोपहर PC करेंगे           लखनऊ- कुंडा के MLA राजा भईया आज कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान         
होम | देश | बंगले में तोड़फोड़ पर राज्यपाल सख्त, अखिलेश पर कार्रवाई की मांग

बंगले में तोड़फोड़ पर राज्यपाल सख्त, अखिलेश पर कार्रवाई की मांग

 

उत्तर प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सरकारी बंगला खाली करने के दौरान वहां हुई तोड़फोड़ के आरोप पर राज्यपाल राम नाईक से प्रदेश सरकार से इस पूरे प्रकरण पर कार्रवाई करने की सिफारिश की है। साथ ही इसकी जांच कराए जाने की बात भी कही है।

राम नाईक ने लिखा कि यह एक बेहद अनुचित व गम्भीर मामला है। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्रियों को आवंटित किये गये बंगले राज्य सम्पत्ति के अंतर्गत आते हैं, जिनका निर्माण व रख-रखाव राजकीय कोष से होता है।

उन्होंने कहा कि राज्य सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाए जाने के लिए सरकार अखिलेश के खिलाफ उचित कार्रवाई करे।

 

राज्यपाल ने सुप्रीम कोर्ट की ओर से फैसला आने के बाद यूपी के पूर्व मुख्यमंत्रियों को आवंटित आवासों को खाली कराए जाने के मामले पर राज्य सम्पत्ति विभाग के अधिकारियों को बुलाकर खुद जानकारी ली।

अधिकारियों ने बताया कि सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को आवंटित आवासों की वीडियोग्राफी कराई गई है तथा 4 विक्रमादित्य मार्ग स्थित सरकारी आवास में तोड़फोड़ होने की बात भी सामने आई है।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्रियों को आवंटित सरकारी आवास को खाली करने का आदेश दिया था जिसके बाद राज्यपाल ने सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों राजनाथ सिंह, मायावती, अखिलेश यादव, मुलायम सिंह आदि को खाली कराने का नोटिस जारी किया।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Bottom ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.