वायुसेना हर हालात के लिए तैयार- एयर मार्शल अनिल खोसला          J-K: पाकिस्तान ने राजौरी में किया सीजफायर का उल्लंघन           नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- पुलवामा हमले को लेकर अपने बयान पर कायम हूं          J-K: राजौरी में LoC के पास ब्लास्ट, सेना का अधिकारी शहीद           मैं भरोसा देता हूं कि हर आंसू का जवाब लिया जाएगा : पीएम मोदी          भारत नई रीति और नई नीति का देश है, ये अब दुनिया भी अनुभव करेगी: पीएम मोदी          कपिल शर्मा शो से हटाए गए नवजोत सिंह सिद्धू         
होम | बिजनेस | Axis Bank में 3% हिस्सेदारी बेचने के लिए SUUTI, फर्श की कीमत प्रति शेयर 689.52 रुपया

Axis Bank में 3% हिस्सेदारी बेचने के लिए SUUTI, फर्श की कीमत प्रति शेयर 689.52 रुपया

 

स्पेसिफाइड अंडरटेकिंग ऑफ यूनिट ट्रस्ट ऑफ इंडिया (SUUTI) एक्सिस बैंक में अब 3 प्रतिशत तक हिस्सेदारी बेचेगी. फर्श की कीमत 689..52 रुपये प्रति शेयर निर्धारित की गई है, 11 फरवरी को बंद होने वाले दाम में 3 प्रतिशत की छूट के साथ 710.35 रुपये प्रति शेयर की छूट है.

सरकार को एक फाइलिंग के अनुसार 5,316 करोड़ रुपये जुटाने की उम्मीद है. जिसमें कुल 50,759,949 इक्विटी शेयरों में 2 या 1.98 प्रतिशत इक्विटी के अंकित मूल्य के साथ एक अतिरिक्त 26,337,187 शेयर या 1.02 प्रतिशत इक्विटी बेचने के विकल्प पर प्रस्ताव होगा.

खुदरा निवेशकों के लिए बोली लगाते हुए गैर-खुदरा निवेशकों की यह पेशकश 12 फरवरी को खुलेगी. जिसके बाद गैर-खुदरा निवेशकों के लिए अपनी आवंटित बोली का विस्तार करने के लिए चुनाव किया जाता हैं, जो कि 13 फरवरी को होगा. ऑफर आकार का लगभग 10 प्रतिशत खुदरा निवेशकों के लिए आरक्षित किया जाएगा.

एसयूयूटीआई, जो डिफंक्ट यूनिट ट्रस्ट ऑफ इंडिया (यूटीआई) की परिसंपत्तियों और देनदारियों का हिस्सा लेने के लिए बनाई गई थी, उसमें के पास दिसंबर 2018 के अंत में एक्सिस बैंक में 9.56 प्रतिशत हिस्सेदारी थी.


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.